शनिवार, 12 मई 2012

यह हैं मध्यप्रदेश के एमएलए! उम्र 52 साल 15 गर्लफ्रेंड !

यह हैं मध्यप्रदेश के एमएलए! उम्र 52 साल 15 गर्लफ्रेंड !

 
Source: dainikbhaskar.com   |   Last Updated 15:15(12/05/12)
 
 
 
 
भोपाल.शेहला मसूद हत्याकांड की जांच कर रही सीबीआई ने अपनी चार्जशीट में कहा है कि हत्या में शामिल होने की आरोपी जाहिदा परवेज के ध्रुव से जिस्मानी रिश्ते थे।

'फर्स्ट पोस्ट' ने चार्जशीट के आधार पर बताया है कि जाहिदा ध्रुव नारायण के प्यार में इतनी पागल थी कि उसने अपने दफ्तर में विधायक के साथ सेक्स करते हुए अपने वीडियो भी बना लिए थे। ये वीडियो सीबीआई के कब्जे में हैं।
जांच में सीबीआई के हाथ ऐसा कोई साक्ष्य नहीं लगा है जिसके आधार पर कहा जा सके कि ध्रुवनारायण सिंह भी हत्या में शामिल हैं। लेकिन 52 वर्षीय विधायक ध्रुव नारायण सिंह के निजी जीवन को लेकर सनसनीखेज खुलासे हुए हैं। लाई डिटेक्टर टेस्ट और पूछताछ में सीबीआई को पता चला कि विधायक ध्रुव नारायण सिंह की 15 गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं और उन्होंने सभी को सिम कार्ड और मोबाइल भी खरीद कर दिए।
इस खबर को लेकर सोशल साइट पर भी तीखी टिप्‍पणियां होने लगी हैं। पेशे से ब्रांड मैनेजर महेश मूर्ति ने ट्विटर पर लिखा- भाजपा विधायक की 15 गर्लफ्रेंड थी, प्रत्येक को उन्होंने मोबाइल और सिम कार्ड दिया। भारत की टेलीकॉम क्रांति का राज यही है।
ध्रुव नारायण शादीशुदा हैं और उनके दो बच्चे हैं। वो मध्य प्रदेश के प्रभावशाली राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता गोविंद नारायण सिंह 1967 से 1969 तक मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री थी और फिर 1988-89 में बिहार के राज्यपाल भी रहे।
ध्रुवनारायण फिलहाल भोपाल डिविजन क्रिकेट एसोशिएसन के अध्यक्ष भी हैं। वो मध्य प्रदेश राज्य पर्यटन विकास निगम के भी अध्यक्ष हैं। हालांकि शेहला हत्याकांड में नाम आने के बाद उन्हें भाजपा के मध्य प्रदेश उपाध्यक्ष पद से हटा दिया गया था।
अब तक सीबीआई ने शेहला हत्याकांड में भाड़े के हत्यारों इरफान, शाकिब अली (डेंजर) और तबिश खान समेत जाहिदा परवेज और शबा फारूकी को चार्जशीट में आरोपी बनाया है।


कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें