रविवार, 11 अगस्त 2013

इन्हें सार्वजनिक करके सड़क पर घुमाया जाना चाहिए -

होटल में देह व्यापार: डीयू स्टूडेंट्स समेत 110 गिरफ्तार

गाजियाबाद/ब्यूरो | अंतिम अपडेट 10 अगस्त 2013 11:38 PM IST पर
(ये बाज़ार है ज़रा सम्भाल कर 
यहाँ फरेब है न नक़ल कर 
इन्हें छोड़ इनके हाल पर 
हम तलाशे राह अलग कहीं 
ये मजबुरिया नहीं इनकी 
ये तो इनका शगल ही है 
बाज़ार अब सजे कहाँ 
ये माल का कमाल है 
ये भीड़ है या ये भेंड है
चारागाह की या हरम की 
इनकी अजब नकेल है
ओ नकेल किनके हाथ हैं )
इन्हें खुले आम सड़कों पर घुमाया जाय इनकी तस्वीरें लगवाई जाय, जिससे इनकी पोल पता चले.    









sex trade in hotel in gaziabad
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में रेलवे रोड स्थित एक पांच मंजिला होटल में शनिवार को गाजियाबाद पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया।
पुलिस को सूचना मिली थी कि इस होटल में देह व्यापार का अवैध कारोबार संचालित होता है।
पुलिस ने होटल के विभिन्न कमरों में मौज-मस्ती करते 110 युवक-युवतियों को हिरासत में लिया है। इनमें से कई डीयू स्टूडेंट्स भी हैं।
sex racket
जबकि एक आरोपी दिल्ली पुलिस का कांस्टेबल भी बताया जा रहा है। हालांकि, पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही।
करीब ढाई घंटे चली इस कार्रवाई के दौरान मौके पर पहुंचे एसएसपी धर्मेंद्र सिंह ने रेलवे रोड चौकी प्रभारी और बीट कांस्टेबल को सस्पेंड कर दिया। जबकि इस चौकी पर तैनात एक अन्य आरक्षी को लाइन हाजिर किया गया है।
एसएसपी ने इस मामले में कोतवाली पुलिस को देह व्यापार की धाराओं में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।
शनिवार सुबह करीब साढे़ 11 बजे सीओ सिटी फर्स्ट राम नयन यादव कोतवाली नगर, सिहानी गेट और महिला थाने के पुलिस बल के साथ रेलवे रोड स्थित एक होटल पहुंचे। देखते ही देखते पुलिस बल ने पांच मंजिला होटल की इस इमारत को चारों ओर से घेर लिया।
sex racket
इसके बाद पुलिस ने सर्च अभियान शुरू किया। 100 से ज्यादा कमरे वाले इस होटल के एक-एक कमरे की तलाशी ली गई। पुलिस ने इन कमरों में मौज-मस्ती कर रहे 53 युवक और 57 युवतियों को धर दबोचा।
गिरफ्तार युवकों को कोतवाली नगर और युवतियों को महिला थाने ले जाया गया। देर रात तक पुलिस युवक-युवतियों से पूछताछ कर रही थी।
मची रही अफरातफरी 
होटल में पुलिस की दबिश के चलते रेलवे रोड और घंटाघर चौक पर अफरातफरी का माहौल रहा। बड़ी संख्या में लोग पुलिस की इस कार्रवाई को देखने होटल के बाहर जमा हो गए। लोग अपने-अपने मोबाइल कैमरों से पुलिस की इस कार्रवाई की रिकार्डिंग भी करते नजर आए।
मौके पर व्यवस्था बनाने के लिए होटल के बाहर भी बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया। इलाके के लोगों का कहना था कि होटल में यह गोरखधंधा पुलिस के संरक्षण में ही वर्षों से चल रहा है। होटल में संदिग्ध युवक-युवतियों का आना जाना लगा रहता है। यह भी पता चला है कि इसी होटल के कई कमरों में पुलिसकर्मी भी रहते हैं।
sex racket
...जब चौथी मंजिल से पाइप से उतरने लगी युवती

पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान होटल में भगदड़ सी मच गई। कुछ युवक-युवतियों ने भागने का प्रयास किया। पर पुलिस ने सभी को धर-दबोचा। एक युवती तो अपने साथी के साथ फिल्मी स्टाइल में चौथी मंजिल से पाइप के सहारे ही होटल के पीछे की ओर उतरने लगी।
इसी दौरान बाहर खडे़ लोगों ने उसे देखकर शोर मचा दिया। हरकत में आए पुलिसकर्मियों ने तत्काल ही युवक-युवती को खिड़की के रास्ते कमरे में खींच लिया।
शहर के कई होटलों में चलता है काला कारोबार 
शहर के कई होटलों में इसी प्रकार देह व्यापार का काला कारोबार संचालित होता है। पिछले दिनों डासना टोल ब्रिज के पास भी एक होटल में इसी प्रकार मसूरी पुलिस ने कार्रवाई की थी। होटल में चल रहे इस गोरखधंधे के चलते इलाके के लोगों का गुस्सा भी फूट पड़ा था। लोगों ने होटल में जमकर तोड़फोड़ की थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें